बिना नंबर की स्कॉर्पियो ने फैलाई दहशत:सड़क पर खड़ी दो बाइक को मारी टक्कर, बकरी को कुचला

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कार्पियो के कुचलने से बकरी की मौत, एकत्रित लोग। - Dainik Bhaskar
स्कार्पियो के कुचलने से बकरी की मौत, एकत्रित लोग।

बाड़मेर शहर के माल गोदाम रोड, तेलियों की गली में शुक्रवार को बिना नंबर की स्कार्पियो से दहशत फैल गई। स्कार्पियो ने रोड पर खड़ी दो बाइक को टक्कर मार दी। वहीं एक बकरी को कुचल दिया। इससे मोहल्ले के लोगों के साथ व्यापारियों में दहशत का माहौल हो गया। गुस्साए लोगों ने कोतवाली पुलिस को लिखित में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आम दिनों में इस जगह बहुत भीड़ होती है। शुक्रवार का दिन होने के कारण अधिकांश लोग नमाज पढ़ने गए हुए थे। इस वजह से बड़ा हादसा टल गया। बिना नंबर की ब्लैक स्कॉर्पियो जिसके ऊपर सायरन लगा हुआ था तेज रफ्तार से निकली। स्कार्पियो ने पहले बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद एक बकरी को कुचल दिया इससे बकरी की मौत हो गई।

इसके बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। गुस्साए लोग कोतवाली पुलिस पहुंचे। अकबर खान पुत्र नथु खान ने पुलिस को स्कार्पियो ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दी। तेलियो की गली निवासी मोहम्मद आमीन ने बताया कि तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से बकरी की मौत हो गई।

घटनास्थल के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगे होने से घटना का वीडियो अब तक सामने नहीं आया है। हालांकि घटनास्थल के कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेज रफ्तार स्कोर्पियो का वीडियो कैद हुआ है। लोगों ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दिए हैं।