पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:भाजपा नेता के घर के बाहर खड़ी स्कार्पियों पर दो बदमाशों ने पेट्रोल डाल आग लगाई

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर शहर के राय कॉलोनी इलाके में बुधवार की रात करीब सवा बारह बजे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने भाजपा नेता के घर के आगे खड़ी स्कार्पियो गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद आग की लपेटे देख मालिक सहित आसपास के लोग आग पर काबू पाने में जुटे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में स्कार्पियों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से जल गया। कोतवाली थाने में रूपसिंह पुत्र हेमसिंह राजपूत निवासी चौहटन हाल निवासी राय कॉलोनी बाड़मेर शहर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 6 व 7 जनवरी की रात करीब 12.25 से 12.30 बजे उनकी स्कार्पियो गाड़ी के आगे के हिस्से में जोरदार आग लगी हुई थी। आग से गाड़ी का अगला हिस्सा बोनट, इंजन, वायरिंग जल गए। आग से करीब 2 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

आग लगाने में सिर्फ 20 सैकंड लगे, सीसीटीवी में कैद

6 जनवरी की रात 12 बजकर 30 मिनट 20 सैकंड पर एक बाइक पर दो बदमाश गाड़ी के पास आकर रुकते हैं। इसके बाद एक युवक नीचे उतरता है, हाथ में बोतल लिए हुए ढक्कन खोल गाड़ी के बोनट पर ज्वलंतशील पदार्थ डालता है। इसके बाद 12 बजकर 30 मिनट 32 सैकंड पर वापिस बाइक पर बैठ जाता है। 4 सैकंड बाद बाइक चालक तीली जलाकर गाड़ी के बोनट पर डालता है और आग भभक जाती है।

इसके बाद दोनों वाहन से निकल जाते हैं। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद होता है। महज 20 सैकंड में पूरे घटनाक्रम को अंजाम देकर नकाबपोश बदमाश मौके से भाग जाते हैं। तस्वीरें रात के समय की होने से गाड़ी के नंबर साफ नजर नहीं आते है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। गली के अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें