पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Two Trailers Collided Head on In Mega Highway Payla Kalla Khurd Village, Two Seriously Injured, The Highway Was Jammed For 2 Hours

ट्रेलरों की भिड़ंत में दो घायल:सिणधरी में मेगा हाईवे के पास टकराए दो ट्रेलर, 2 गंभीर घायलों को जोधपुर किया रेफर, सड़क पर 2 घंटे तक लगा रहा जाम

बाड़मेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रेलर और मौके पर मौजूद पुलिस व अन्य लोग। - Dainik Bhaskar
टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त ट्रेलर और मौके पर मौजूद पुलिस व अन्य लोग।

बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में मेगा हाईवे पर पायला खुर्द गांव में अलसुबह करीब 4 बजे दो ट्रेलर आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिणधरी अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया।

पुलिस ने बताया कि मेगा हाईवे पर ट्रेलर बालोतरा से सांचोर की तरफ जा रहा था तो दूसरा ट्रेलर गुड़ामालानी से बालोतरा की तरफ जा रहा था। इस दौरान पायला कलां खुर्द में दोनों ट्रेलर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रेलर में सवार दो लोग रामचंद्र (30) पुत्र सोहनलाल निवासी डेलाना बड़ा बीकानेर और महावीर (32) पुत्र मुन्नीराम निवासी बीकानेर गंभीर घायल हो गए। सूचना पर सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम व पायला चौकी इंचार्ज जितेन्द्र मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को सिणधरी अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

हेड कांस्टेबल सांवलाराम ने बताया कि सड़क हादसे में 2 लोग गंभीर घायल हुए और 2 को मामूली चोट लगी है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मेगा हाईवे के बीचों-बीच हादसा होने के कारण दूसरी गाड़ियों को निकलने की जगह नहीं मिली। इस कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

कंटेंट और फोटो-: कंवराराम तरड़

खबरें और भी हैं...