पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

VIDEO, दुकानदार ने की पुलिस वाले की पिटाई:लॉकडाउन में दुकान बंद करने को लेकर दुकानदार पर भांजी लाठियां तो दुकानदार ने कर दी पिटाई, दो वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बाड़मेर3 महीने पहले
स्टेशन रोड़ बाजार पर लाठी लिए आरएसी जवान।

सोशल मीडिया पर एक घटना के दो अलग-अलग वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों वीडियो तीन-चार दिन पुराने बताए जा रहे हैं। वीडियो बाड़मेर के स्टेशन रोड बाजार का है। इसमें आरएसी जवान एक दुकानदार पर लाठी भांज रहा है फिर दुकानदार भी लकड़ी जैसी वस्तु लेकर सामने से वार करके जवान की पिटाई कर देता है।

बाद में दुकानदार और आरएसी का जवान आमने-सामने हो जाते हैं। आरएसी जवान दुकान के अन्दर घुसकर लाठी भांजता दिख रहा है। जवान का गुस्सा देखकर मानो ऐसा लग रहा है जैसे किसी बदमाश को पकड़ रखा हो। आरएसी के अन्य जवान उस जवान को पकड़कर दुकान से बाहर लाते हैं और उसका गुस्सा ठंडा करवाते भी नजर आ रहे हैं।

सरकार ने मिनी अनलॉक-2 में बाजार खोलने का समय सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक कर रखा था। इस दौरान बाड़मेर स्टेशन रोड़ पर 4 बजे बाजार बंद करवाने के दौरान यह घटनाक्रम होना बताया जा रहा है। इस दौरान किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया।

दुकान खुली रखने को लेकर विवाद

सोशल साइट्स पर दो अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो एक मिनट 24 सैकंड का है और दूसरा 48 सैकंड का। वीडियो में दुकान के बाहर खड़े आरएसी का जवान दुकान में खड़े व्यक्ति पर धना-धन लाठी भांजता दिखाई दे रहा है दुकानदार सामने से लाठी लेकर खड़ा होकर मारता हुआ भी दिख रहा है और दुकानदार और आरएसी का जवान आमने-सामने हो जाते हैं।

जवान आग बबूला हो जाता है आरएसी के जवान दुकानदार के अंदर घुसकर उस पर लाठी भांजता है। अन्य आरएसी जवान और लोग उसे पकड़कर बाहर लाते हैं। करीब 5-10 मिनट बाद मामला ठंडा होता है। स्टेशन रो पर काफी संख्या में भीड़ भी नजर आ रही है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना है। दुकानदार की तरफ से हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। मेरे संज्ञान में कल ही यह वायरल वीडियो आया है और मैंने इसकी जांच बाड़मेर सीओ दे दी है।

खबरें और भी हैं...