पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तफ्तीश:विवाहिता की मौत के दो सप्ताह बाद पोस्टमार्टम अब जांच में जुटी पुलिस

गुड़ामालानी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यालय पर 14 जनवरी को हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत में नया मोड़ आ गया है। जब विवाहिता के पीहर पक्ष में रिपोर्ट दर्ज करवाकर दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया तथा दफनाए गए शव की पोस्टमार्टम की मांग की। पुलिस उप अधीक्षक शुभकरण खींची ने बताया कि गुड़ामालानी मीर समाज की एक विवाहिता की मौत के चौदह दिन के बाद पीहर पक्ष ने दहेज व उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है।

मशरू भाई वल्द वागा भाई जाति मीर निवासी थावर धानेरा गुजरात ने मामला दर्ज कराया कि उसकी पुत्री की शादी 10 साल पहले निकेश पुत्र साजन खान मीर गुड़ामालानी के यहां की हुई थी। जिसके एक लड़का व लड़की दो बच्चे हैं। पिछले एक साल से निकेश व सास, देवर, ननद मारपीट करते थे तथा पांच लाख रुपए की मांग कर रहे थे। 14 जनवरी को सूचना मिली कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है, सांचोर अस्पताल लेकर आए हैं।

अस्पताल जाने पर विवाहिता ने अपने पिता को बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है तथा नशीला पदार्थ खिलाया गया है। तबीयत ज्यादा खराब होने पर विवाहिता को धानेरा ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मौत को लेकर समाज के मौजिज लोगों की समझाइश पर लाश को दफना दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तथा जिला कलेक्टर द्वारा परमिशन मिलने पर बोर्ड बिठाकर विवाहिता के पीहर पक्ष की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें