• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Unemployed Youth Committed Suicide By Hanging Himself From A Tree In Neighbor's Field, Police Handed Over The Body After Conducting Post mortem

पेड़ से लटका मिला जगदीश का शव:बेरोजगार युवक ने पड़ोसी के खेत में फांसी का फंदा लगाकार किया सुसाइड, मां से कहासुनी के बाद लगाया मौत को गले

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक जगदीश उर्फ जग्गु। - Dainik Bhaskar
मृतक जगदीश उर्फ जग्गु।

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थानान्तर्गत दरूड़ा गांव में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का खुलासा करने में जुटी है।

बेटे और मां के बीच मंगलवार शाम को किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। बेटा आवेश में आकर घर से निकल गया। मां को लगा बेटा कुछ देर में वापस आ जाएगा, लेकिन कुछ देर बाद ग्रामीण ने बेटे का शव रोहिड़े के पेड़ से झूलता देखने पर परिजनों को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलने पर शव मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम करवारकर शव बुधवार को परिजनों को सौंप दिया।

बाड़मेर मोर्चरी के बाहर बैठे परिजन और पुलिस कार्रवाई करते हुए।
बाड़मेर मोर्चरी के बाहर बैठे परिजन और पुलिस कार्रवाई करते हुए।

हेंड कांस्टेबल पदमपुरी ने बताया कि मृतक के भाई रमेश कुमार पुत्र किशनाराम निवासी दरूड़ा ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई जगदीश उर्फ जग्गू (19) बेरोजगार था और मानसिक रूप से परेशान था। बीती शाम को घर से दूर पड़ोसी के खेत में जाकर पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जांच शुरू कर दी। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...