पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:विरात्रा बिल्डर्स ने मगरा में शुरू की सीएम आवास योजना

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलदेव नगर में विरात्रा बिल्डर्स द्वारा 41 बंगलों के सफलतापूर्वक प्रथम प्रोजेक्ट को सम्पूर्ण करते हुए अब दूसरे प्रोजेक्ट को मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 47 बंगलों के प्रोजेक्ट जिसमें छत भी अपनी जमीन भी अपनी यूआईटी व रेरा द्वारा स्वीकृत कॉलोनी का कार्य जोरों शोरों से चल रहा है। विरात्रा बिल्डर्स के प्रवक्ता विनायक जोशी ने बताया कि उपरोक्त प्रोजेक्ट के पिछले माह ही प्रारम्भ किया गया है। इसे रिकार्ड समय 31 अगस्त 2021 तक पूरा करके बाड़मेर वासियों को सभी घरो की चाबी की सुपुर्दगी दे दी जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रथम प्रोजेक्ट बलदेव नगर जो कि लगभग बिक चुका है।

वे घर भी अगले माह 28 फरवरी 2021 से पूर्व सौंप दिए जाएंगे। प्रवक्ता प्रतीक बवेजा ने बताया कि बाड़मेर मगरा को बिक्री व बुकिंग के लिए आज से ही प्रारम्भ किया गया है। मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 1 बीएचके की कीमत 8.90 लाख व 2 बीएचके की कीमत 14.90 लाख रुपए रखी है। 10 प्रतिशत की राशि देकर शेष 90 प्रतिशत तक का न्यूनतम ब्याज दरों में लोन होगा व साथ ही बैंक खाते में 2.67 लाख की सब्सिडी भी शीघ्र ही खाते में प्रदान की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें