पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Warning Of Movement If There Is No Quick Investigation In Kashmir Case, Demonstration Of Brahmin Society At Division Level

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:काश्मीर प्रकरण की त्वरित जांच नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी, संभाग स्तर पर ब्राह्मण समाज का प्रदर्शन

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काश्मीर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में शुक्रवार को ब्राह्मण समाज ने संभागीय आयुक्त व जोधपुर रेंज आईजी से मिलकर मामले की जांच में तेजी लाने व निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। आदि गौड़ ब्राह्मण महासभा बाड़मेर के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को जोधपुर में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा जोधपुर इकाई के बैनर तले संभागीय आयुक्त व रेंज आईजी से मिलकर द्वारकाराम प्रकरण की संपूर्ण जानकारी के साथ में ज्ञापन प्रेषित किया।

ज्ञापन में बताया कि खेत में चारा लेने गए द्वारकाराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसको लेकर पुलिस थाना शिव में हत्या का मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच बाड़मेर डिप्टी को सौंपी गई है। लेकिन अभी तक इसकी जांच बहुत ही धीमी गति से हो रही है। ज्ञापन में आरोप लगाया कि द्वारकाराम का अपने खेत से गायब होना, दूसरे खेत में शव मिलना, पूरा शरीर काला पड़ना व पेट पर घाव के निशान, कुछ व्यक्तियों द्वारा घर पर आकर धमकी देना सहित अन्य कई कारण उनकी हत्या होने के कारण बन रहे है। इसलिए इस मामले की त्वरित जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

इस दौरान ब्राह्मण समाज ने संभागीय आयुक्त व आईजी को चेतावनी दी कि 1 नवंबर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने व पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा व सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई तथा इस प्रकरण की त्वरित व निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो आगामी दिनों में बाड़मेर, जोधपुर, जयपुर, दिल्ली सहित बड़े शहरों में संपूर्ण ब्राह्मण समाज धरना प्रदर्शन करेगा। इस दौरान ब्राह्मण समाज के कई लोग उपस्थित रहे। इस दौरान अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि पूरे मामले की त्वरित निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें