पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बच्चे टांके में गिरे तो मां बचाने के लिए कूदी, तीनों की मौत

बाड़मेरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विवाहिता शिव आरंग निवासी, पीहर में हुआ हादसा

जैसलमेर जिले के सांकड़ा क्षेत्र में रविवार काे एक माह पहले पीहर आई विवाहिता के बच्चे घर के पास खेल रहे थे, तभी टांके में गिर गए तो बच्चों को बचाने के चक्कर में मां भी टांके में कूद गई। इससे तीनों की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बैतीणा गांव में रविवार की शाम को दो मासूम 4 वर्षीय रेणु और 2 वर्षीय रावलसिंह टांके पास खेल रहे थे और अचानक उसमें गिर गए।

इस पर इनकी मां बब्बू कंवर इन्हें बचाने के लिए टांके में कूद गई। डूबने से तीनों की मौत हो गई। थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो मय जाब्ता रविवार की देर शाम को घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने टांके से शवों को बाहर निकला। उन्होंने बताया कि मृतका बब्बू कंवर पत्नी आसूसिंह निवासी आरंग पुलिस थाना शिव अपने पिता नाथूसिंह के यहां बैतीणा आई हुई थी। रविवार की दोपहर को उसका बेटा बेटी टांके में गिर गए। उनको बचाने बब्बू कंवर भी टांके में कूद गई। सूचना के बाद दोनों पक्ष मौके पर पहुंचे, लेकिन बताया कि किसी तरह का विवाद नहीं था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें