अनियंत्रित पिकअप गड्ढे में गिरी, 1 की मौत:भारत माला प्रोजेक्ट में हाईवे निर्माण के लिए जा रहे थे मजदूर

बाड़मेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित पिकअप गाडी। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रित पिकअप गाडी।

बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थानान्तर्गत तिरसिगड़ी गांव में एक पिकअप गाडी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटी खा गई। इससे एक युवक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। दो को जोधपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

कल्याणपुर थानाधिकारी कैलाश दान के मुताबिक मंगलवार को पिकअप गाडी में सवार होकर 6 लोग भारत माला प्रोजेक्ट रोड काम करने के लिए रवाना हुए थे। तिरसिगड़ी सोढ़ा गांव के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पिकअप गाडी पलटी खा गई।

आसपास के ग्रामीण प्राइवेट गाडी से घायलों को कल्याणपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर यूपी निवासी विकास (20) पुत्र कमलेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया है। एक घायल का कल्याणपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। परिजनों के आने के बाद रिपोर्ट के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले में भारत माला प्रोजेक्ट के तहत हाईवे का काम चल रहा है। हाईवे निर्माण कार्य में बाहरी राज्यों के मजदूर जिले में बड़ी संख्या में काम कर रहे है। पिकअप में सवार लोग भी हाईवे निर्माण कार्य में मजदूरी करते है।

खबरें और भी हैं...