पुलिस ने 2 मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार:रात में मजदूर टेक्सटाइल में कर रहे थे काम, पीछे चोरों ने चुराए एंड्रॉयड मोबाइल

बाड़मेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

बाड़मेर जिले की बालोतरा पुलिस ने टेक्सटाइल जसोल से मजदूरों के एक साथ 8 स्मार्ट एंड्रॉयड मोबाइल चुराने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे 8 चोरी किए मोबाइल बरामद कर लिए है। पुलिस चोरों से अन्य चोरी की वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, डंडाली गांव निवासी रामाराम पुत्र कमलाराम ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि 17 फरवरी की रात को जय माताजी टेक्सटाइल जसोल में मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान मजदूरों के फोन एक कमरे में रखे हुए थे। 8 एंड्रॉयड मोबाइल फोन चोर चुराकर ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी थी।

बालोतरा एसआई सुखराम के मुताबिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरी के मामले में पहले गिरफ्तार चोरों व संदिग्ध लोगों पर नजर रखनी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध पारस पुत्र घेवराराम व प्रकाश पुत्र गुलाब निवासी जसोल को पकड़ कर पूछताछ की। दोनों ने चोरी करना कबूल किया। इस पर पुलिस ने पारस व घेवराराम दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 8 स्मार्ट एंड्रॉयड फोन को बरामद किया। पुलिस दोनों से अन्य चोरी की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...