पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे की आशंका:राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास जर्जर पोल बन सकता है हादसे का कारण

पोकरण3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के ग्राम पंचायत भादरिया में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास स्थित जर्जर बिजली के पोल से बड़े हादसे की आशंका बनी होने के बावजूद जिम्मेदारों द्वारा जर्जर पोल को बदलने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार भादरिया गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के मुख्य दरवाजे के पास लंबे समय से एक बिजली का पोल जर्जर हालत में है।

इस जर्जर पोल को बदलने के लिए स्थानीय लोगों ने संबधित विभाग को स्थानीय स्तर पर अवगत भी करा चुके हैं। जर्जर पोल के नीचे के सिरे से लेकर ऊपर तक सीमेंट का मसाला जहां झड़ चुका है वहीं लोहे की तार बाहर निकल रही हैं। वहीं ऊपर से पोल के बुरी तरह घिस जाने की वजह से तेज आंधी या तूफान में कभी भी पोल के गिरने की आशंका बनी हुई है। विद्यालय के बच्चों तथा ग्रामीणों को हमेशा बड़े हादसे का डर सताता रहता है, इसके बावजूद जिम्मेदारों की तरफ से पोल को बदलने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

भादरिया गांव में स्कूल के पास जर्जर बिजली के पोल होने की सूचना लाठी डिस्कॉम के अधिकारियों को कई बार दी गई है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है और न ही इस जर्जर पोल को बदला जा रहा है।
-प्रेमसिंह भाटी, सरपंच, भादरिया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें