पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घघाटन:शहर के तेजी से विकास के लिए पोकरण नगरपालिका में बहुमत के साथ भाजपा का बोर्ड बनाएं:महंत प्रतापपुरी

पोकरणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 21 में गुरुवार को भाजपा के प्रत्याशी भंवरसिंह मंडला के कार्यालय का उद्घघाटन विधि विधान से किया गया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महंत प्रतापपुरी के सानिध्य में गुरुवार को भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया । इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया। मंहत प्रतापपुरी ने कहा कि नगरपालिका चुनाव सिर पर है लेकिन सभी पार्षदों को एकराय होकर नगरपालिका में भाजपा का बहुमत के साथ बोर्ड बनाने की अपील की।

महंत ने सभी वार्डवासियों को भाजपा प्रत्याशी उम्मीदवार भंवरसिंह मंडला के पक्ष में मतदान कर विजय बनाने की अपील की। इसी प्रकार सांकड़ा प्रधान भगवतसिंह तंवर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है उसके बाद भी इस बार जिला प्रमुख व पंचायत समितियों में भाजपा का बोर्ड बनाया है। इसी तरह नगरपालिका में भाजपा का बहुमत के साथ बोर्ड बनाएं ताकि पालिका क्षेत्र में विकास की गति बन सके।

इस अवसर पर महंत प्रतापपुरी व प्रधान भागवतसिंह तंवर ने शुभमूर्हत एवं वैदिक मंत्रोच्चार के साथ कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर राजमथाई पूर्व सरपंच मदनसिंह राठौड़, पूर्व पार्षद लालसिंह पंवार पूर्व पार्षद अशोक सैन, नरेश खत्री, पूर्व पार्षद अरुणसिंह मंडला, दिलीपसिंह दहिया, देवीसिंह सोढा, जसवंतसिंह सोढा, करणसिंह राठौड़, रतनलाल छीपा, राजेंद्र छीपा, प्रतापसिंह भाटी, बद्रीनारायण दाधीच, शिवसिंह चंपावत, प्रदीपसिंह रावलोत, खेमराज खत्री, भंवरलाल सैन, नारायणसिंह चौहान, बनेसिंह तंवर, सवाईसिंह भाटी, श्यामसिंह मंडला, खेतसिंह दहिया, बलवंतसिंह सोढा, मांगीलाल दर्जी, किशन माली सहित कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें