पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिपोर्ट दर्ज:भूखंड विवाद को लेकर दबंगों ने महिला से की मारपीट

पोकरण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के उपखंड मुख्यालय भणियाणा के ग्राम पंचायत माड़वा में जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार रात को दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट की। दबंगों से परेशान महिला और उसके परिजनों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। वहीं घटना के दो दिन बाद परिजनों ने रविवार को दबंगों के खिलाफ पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया। माड़वा निवासी पप्पू देवी पत्नी अर्जनराम दर्जी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 10 सितंबर को करीब 12 बजे वह अपने प्लॉट पर बैठी थी। इस प्लॉट पर कई सालों से निवास कर रही है। प्लॉट में वर्तमान में एक टांका व एक पड़वा बना हुआ है।

10 सितंबर को 12 बजे भीमदान पुत्र कल्याणदान, कल्याणदान पुत्र सांगीदान चारण निवासी माड़वा व षडयंत्र रचने वाले गोपालदान पुत्र कल्याणदान निवासी माड़वा आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से उसकेे शरीर पर काफी चोटें आई। इस दौरान उसने दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। दबंगों ने उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकियां भी दी।

महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई

माड़वा में जमीन विवाद को लेकर महिला के साथ हुई मारपीट और धक्का मुक्की का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दबंग महिला के साथ धक्का मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में महिला चीख कर मदद की गुहार लगा रही है। महिला के साथ हुई इस वारदात के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

खबरें और भी हैं...