पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रैली:कर्मचारियों ने जागरूकता अभियान के तहत लगाए पोस्टर, निकाली रैली

पोकरण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना जन जागरूकता अभियान के तहत अधिशाषी अधिकारी तौफिक अहमद के आदेशों की पालना में बुधवार को सहायक अभियंता सुनील कुमार बोडा के नेतृत्व में नगरपालिका टीम द्वारा शहर के विभिन्न जगहों पर कोराना जागरूकता पोस्टर चिपकाए। पोस्टर के माध्यम से लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक किया गया। इस अवसर पर जागरूकता अभियान में नगरपालिका के कई कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण की महामारी के बारे में विस्तारपूर्वक लोगों को जानकारी उपलब्ध करवाई।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोगों को मुंह पर मास्क पहनने, बिना कारण घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। इसके साथ उन्होंने जिले में लागू धारा 144 की पूर्ण पालना करने की अपील की। इस अवसर पर जगदीश प्रसाद शर्मा, महेन्द्रसिंह, नरेन्द्र जाखड़, महेश कुमार, कैलाश माली, किशोर, नंदकिशोर, गणपतसिंह, मनोज, तरूण व्यास सहित कई कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों को जागरूक किया। शहर के वार्ड संख्या 15 में एनएलयूएम व एसएसजी समूह द्वारा कोरोना संक्रमण की महामारी को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना जन जागरूकता अभियान के तहत रैली निकाल कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए प्रेरित किया गया। शहर में बुधवार को कोरोना जन जागरूकता अभियान के तहत नगरपालिका के सहायक अभियंता सुनील कुमार बोडा व एनएलयूएम के सीओ छगनलाल के नेतृत्व में वार्ड संख्या 15 में एसएसजी समूह के महिलाओं द्वारा कोरोना जागरूकता संबंधी रैली निकालकर कोरोना बचाव के लिए जानकारी दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser