पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापता:बेटे को नीट की परीक्षा दिलाने ले गए सरकारी शिक्षक लापता, चार दिन बाद भी नहीं मिल पाया है सुराग

पोकरण9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भणियाणा से पुत्र को नीट की परीक्षा दिलाने के लिए जोधपुर के शिकारगढ़ स्थित निजी विद्यालय जाने के बाद लापता शिक्षक का पिछले चार दिन बाद भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। शिक्षक की कार परीक्षा सेंटर के बाहर मिली। मोबाइल की लोकेशन भी कायलाना झील व व उसके आस-पास आ रही है।

पुलिस के अनुसार भणियाणा निवासी किशनदान चारण सरकारी शिक्षक है। वे अपने पुत्र जयपाल को नीट की परीक्षा दिलाने के लिए रविवार को कार से शिकारगढ़ स्थित विद्याश्रम स्कूल आए थे। दोपहर बारह बजे उन्होंने विद्यालय के बाहर कार खड़ी की थी और पुत्र विद्यालय में चला गया था। शाम पांच बजे परीक्षा समाप्ति पर पुत्र बाहर लौटा तो कार वहीं खड़ी थी, लेकिन पिता आस-पास कहीं नजर नहीं आए। न ही उनसे मोबाइल पर सम्पर्क हुआ। इसके बाद बेटा अपनी बुआ के घर चला गया। रात तक पिता से सम्पर्क न होने पर घरवाले चिंतित हुए और तलाश शुरू की। देर रात तक कार विद्यालय के बाहर खड़ी थी। बनाड़ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

चार दिनों से लापता चल रहे शिक्षक की पुलिस तलाश कर रही है। शिक्षक के पास सामान्य मोबाइल है। उसकी अंतिम लोकेशन रविवार व सोमवार शाम तक कायलाना झील के आस-पास आ रही है। अनहोनी की आशंका से पुलिस ने एसडीआरएफ के गोताखोरों ने झील में तलाश करवाई, लेकिन शिक्षक का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने झील के आस-पास की झाड़ियाें में भी सघन तलाश की। फिलहाल उनका कोई पता नहीं चल सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें