पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपील की:भाजपा की बैठक में जल्द से जल्द सभी बूथ पर समिति बनाने को कहा

पोकरण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा सांकड़ा मण्डल की कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन बुधवार को भवानीपुरा स्थित राजपूत समाज भवन में आयोजित की गई। सांकड़ा मण्डल के प्रभारी ठाकुर विक्रमसिंह नाचना के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया।

प्रभारी विक्रमसिंह ने सांकड़ा मंडल के कार्यकर्ताओं को बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक व बूथ समिति के बारे में जानकारी देते हुए सभी को जल्द से जल्द सभी बूथों समिति बनाने के लिए कहा। साथ ही कहा कि देश में कोरोना रूपी महामारी चल रही है।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस प्रकार से कोरोना काल में देश को संभाला है। उसकी जितनी सराहना की जाए वो कम है। साथ ही सभी को फ्री वैक्सीन की भी व्यवस्था की, जो एक अपने आप में महत्वपूर्ण कदम है। इससे गरीब लोगों के लिए वरदान साबित हुई है।

साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को साथ मे मिलकर संगठन को मजबूत करने की । उन्होंने बैठक में अपूर्ण कार्य को 30 जुलाई से पहले करने के लिए निर्देशित किया। मंच का संचालन महामंत्री संतोष पालीवाल ने किया।

बैठक में हनुमानसिंह, सांकड़ा महामंत्री खेताराम मेघवाल, मेघसिंह जैमला, राजूराम सुथार, युवा मोर्चा जैसलमेर के प्रभारी उदयसिंह बड़ोदा गांव व तेजाराम सुथार, मदनलाल, आशुराम, नरपतराम व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...