पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल की खबर:माजीसा क्लब भैंसड़ा विजेता व डोलासर की टीम उपविजेता

पोकरणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री माजीसा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न, विजेता टीम को किया सम्मानित

भैंसड़ा गांव में चल रही श्री माजीसा क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन शहीद अगरसिंह स्टेडियम भैंसड़ा में सम्पन्न हुआ। आयोजन कमेटी के सदस्य मगसिंह भाटी ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व सरपंच समुंद्रसिंह, कमलसिंह, नरपतसिंह, युवा नेता कमलसिंह, कंवराजसिंह एवं अडानी कंपनी के अधिकारियों की मौजूदगी में संपन्न हुआ।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला माजीसा क्लब भैंसड़ा व डेलासर टीम के बीच खेला गया। जिसमें भैंसड़ा के कप्तान उगमसिंह ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भैंसड़ा ने निर्धारित 12 ओवर में 10 विकेट खोकर 88 रन बनाए। भैंसड़ा की ओर से लालसिंह ने 17 और जसवंत ने 15 रनों की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेलासर की टीम 66 रन ही बना सकी। डेलासर की ओर से प्रतापसिंह ने 26 रनों की पारी खेली। फाइनल मैच में भैंसड़ा की टीम की ओर से दानवीरसिंह और शक्तिसिंह ने 4-4 महत्वपूर्ण विकेट झटके। शानदार गेंदबाजी करने पर दानवीरसिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

शानदार प्रदर्शन करने पर हेमसिंह को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। बैस्ट फिल्डर का अवार्ड नारायणसिंह और बैस्ट कीपर का अवार्ड लालसिंह को दिया गया। बैस्ट काॅमेटेटर के रूप में सांवलसिंह, घमशे खान एवं मंच संचालन शरीफखाना को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें