पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए सूची बनाएं, ताकि कोई वंचित न रहे: एसडीएम

पोकरण5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखण्ड अधिकारी राजेश विश्नोई की अध्यक्षता में उपखंड अधिकारी कार्यालय में मंगलवार को ब्लॉक टास्क फोर्स कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तहसीलदार बंटी देवी राजपूत, खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लोंग मोहम्मद राजड़, नगरपालिका ईओ तौफीक अहमद, शिक्षा विभाग के विष्णु छंगाणी व पीरामल फाउंडेशन के ब्लॉक ट्रांसफार्मेशन अधिकारी अशोक पालीवाल उपस्थित थे।

बैठक में उपखण्ड अधिकारी ने खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लोंग मोहम्मद राजड़ से कोविड 19 के वैक्सीनेशन के दूसरे डोज, जिनके 28 दिन पूरे हो गए और अब तक कितने लोगों के वैक्सीन लगी उसके बारे में जानकारी ली। खण्ड़ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लोंग मोहम्मद राजड़ ने टीकाकरण सैशन साइड ओर लिस्टिंग के बारे में जानकारी दी। उपखण्ड अधिकारी ने सभी विभागों के अधिकारियों को आगमी समय में 50 वर्ष से ऊपर के आयु वर्ग के लोगों के वैक्सीनेशन होने की जानकारी दी। इसके साथ ही अभी से सेशन साइट निर्धारित करने व पूर्ण तैयारियां करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें