पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे का खतरा:नेतसी से पूनमनगर मार्ग पर पड़े जगह जगह गड्ढों के साथ पटरे भी हुए क्षतिग्रस्त

पोकरण9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामगढ़ कस्बे के निकटवर्ती गांव की सड़क का हाल

रामगढ़ के निकटवर्ती गांव नेतसी से पूनमनगर तक बने सड़क मार्ग पर पड़े अनगिनत गड्ढे की वजह से वाहन चालक खासे परेशान है। वहीं क्षतिग्रस्त पटरों की वजह से हादसे की आशंका बनी हुई है। सड़क मार्ग में बड़े बड़े गढ्ढ़े हो गए जो वाहन चालकों के साथ यात्रियों की परेशानी का सबब बने हुए है।

इन दिनों रामगढ़ जैसलमेर सड़क मार्ग पर चल रहे राष्ट्रीय राजमार्ग की वजह से सड़क पूरी तरह से उधेड़ दी गई है। इस कारण अधिकांश वाहन रामगढ़ से नेतसी, पूनमनगर, कुछड़ी, छत्रैल व लौद्रवा होते हुए जैसलमेर जाते है। ऐसे में नेतसी से पूनमनगर तक बनी सड़क पर पड़े गड्ढों की वजह से वाहनों को नुकसान हो रहा है। वहीं गन्तव्य स्थान पर पहुंचने में समय भी अधिक लग रहा है।

बारिश के बाद कई स्थानों पर सड़क मार्ग के ऊपर से तेज बहाव के साथ निकले पानी के कारण सड़क मार्ग के पटरे क्षतिग्रस्त हो गए है और सड़क के बीच में तथा किनारों पर बड़े बड़े गढ्ढ़े बन गए है। सड़क के बीच पड़े गढ्ढ़े हादसे को खुला निमंत्रण दे रहे है। उसके बावजूद जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। वाहन चालकों ने क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग की मरम्मत करवाकर राहत दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें