पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:मतदाता सूचियों में गलत नाम जोड़ने को लेकर भाजपाइयों का विरोध प्रदर्शन

पोकरण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, दस्तावेजों की जांच के बाद नाम जोड़ने की अपील

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगरपालिका चुनाव में 22 दिसंबर से 4 जनवरी 2021 तक मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने को लेकर कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। जिसके चलते पालिका क्षेत्र के मतदाताओं ने इस अभियान के तहत नाम जोड़ने तथा हटाने को लेकर गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि हाल ही मतदाता सूचियों में नाम जोड़ने व हटाने को लेकर कई मतदाताओं में रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि हाल ही में मतदाता सूचियों में नाम जोड़े गए तथा हटाए गए है जो नियमानुसार नहीं है। उन्होंने एसडीएम से सभी फॉर्मो की जांच कर मतदाता सूचियों में नाम जोड़ने व हटाने की मांग की।

उन्होंने बताया कि कई ऐसे मतदाताओं के नाम जोड़े गए है जो वार्ड के नहीं है। उसके बाद भी मतदाता सूचियों में नाम जोड़े जा रहे है। उन्होंने बताया कि ऐसे मतदाता है जो दूसरे वार्ड में पहले से नाम है तथा उनके नाम हटाकर अन्य वार्डों में जोड़ा जा रहा है। उन्होंने बताया कि मतदाता सूचियों में जोड़े गए मतदाताओं के दस्तावेजों की जांच कर बाद में मतदाता सूचियों में जोड़ने की अपील की। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश शारदा, पूर्व पंचायत समिति सदस्य आईदान सिंह भाटी, जितेन्द्र माली, जितेन्द्र दयाल बोहरा, दीपक गहलोत, पूर्व पार्षद लालसिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें