पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

असामाजिक तत्व:कंपनी की साइट पर सुरक्षाकर्मियों से की मारपीट, चार घायल, दो रैफर

पोकरण21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के सेलवी गांव के पास स्थित कंपनी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इससे कंपनी पर तैनात तीन सुरक्षाकर्मी तथा एक जमीन मालिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि को सांकड़ा फांटा से एक किलोमीटर दूर मेगा पावर लिमिटेड कंपनी ने जमीन किराए पर ले रखी है।

जिस पर श्रीबालाजी सिक्योरिटी कंपनी द्वारा अपने सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था। रविवार की शाम को श्रीबालाजी सिक्योरिटी कंपनी के अधिकारी अमरसिंह राठौड़ के पहुंचने की सूचना असामाजिक तत्वों को मिली। जिस पर 15 से 20 लोग एक राय होकर आए तथा वहां पर तैनात सिक्योरिटी के कर्मचारियों से लड़ाई शुरू कर दी। लाठियो और अन्य हथियारों से हमले के दौरान सिक्योरिटी के जवान रईसदीन पुत्र जमालदीन (33), शकूर पुत्र जमालदीन (30), सलीम पुत्र फजलदीन (20) तथा बाबू खां पुत्र जमालदीन (33) गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं असामाजिक तत्वों ने वहां पर खड़ी गाड़ियों को भी तोड़ दिया। घायलों को पोकरण राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार कर गंभीर रूप से घायल रईसदीन तथा शकूर खां को जोधपुर रैफर किया।

सिक्योरिटी गार्ड के साथ की गई मारपीट के बाद घायलों को पोकरण राजकीय अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घायलों के बयान लिए। सूचना मिलने पर पोकरण डिप्टी मोटाराम गोदारा भी पोकरण अस्पताल पहुंचे तथा घायलों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। वहीं उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की।

खबरें और भी हैं...