पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:खाने के रुपए मांगे तो होटल संचालक पर चलाई गोली

पोकरण8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोली लगने से होटल व्यवसायी गंभीर घायल, किया जोधपुर रेफर

शहर के सांकड़ा फांटा पुलिया के पास स्थित होटल में बुधवार की रात्रि को खाने के रुपए मांगने पर कुछ लोगों ने होटल व्यवसायी पर फायरिंग कर दी। इससे होटल व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का पोकरण राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार जैसलमेर जाने वाले मार्ग पर पहले पुलिया से उतरते ही स्थित रंगरसिया होटल में बुधवार की रात्रि को सोनू नाई, देवीसिंह, रावलसिंह खाना खाने के लिए आए थे। खाना खाने के पश्चात होटल व्यवसायी द्वारा खाने के रुपए मांगने पर इन तीनों व्यक्तियों ने उस पर बंदूक तान दी और फायर कर दिया।

इससे होटल व्यवसायी वहीद पुत्र उस्मान (46) हाजीपुरा गोमट गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं फायरिंग करके तीनों व्यक्ति मौके से फरार हो गए। घायल को स्थानीय लोगों द्वारा पोकरण राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जोधपुर रेफर किया गया। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपियोंं की से तलाश की जा रही है। होटल व्यवसायी के साथ हुई इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें