पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विमोचन:राजमथाई में श्रीमद् भागवत महायज्ञ 15 जनवरी से, पोस्टर का किया विमोचन

पोकरण3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के कुम्हारों की पोल स्थित रामद्वारा मंदिर में गुरूवार को नानी बाई मायरे की कथा का आयोजन किया जाएगा। व्यवस्थापक आईदान ने बताया कि गुरूवार को रामद्वारा मंदिर में नानी बाई मायरे की कथा का शुभारंभ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कथा का वाचन जोधपुर के रामस्नेही संत राम रसायन द्वारा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कथा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संत करूणा महाराज की स्मृति में नानी बाई मायरे कथा का आयोजन किया जा रहा है।

कथा के साथ-साथ संगीतमय कथा का भी वाचन किया जाएगा। उन्होंने शहर सहित पूरे क्षेत्र के धर्मप्रेमी जनता को पुण्य लाभ देने की अपील की। व्यवस्थापकों ने कथा प्रारंभ होने से पहले ही रामद्वारा मंदिर व परिसर को आर्कषक रूप से सजाया गया तथा कथा में आने वाले भक्तों के लिए बैठने की उत्तम व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी भक्तों को मुंह पर मास्क लगाकर आएं तथा कोरोना गाईड की पूर्ण पालना करें।

ग्राम पंचायत राजमथाई मुख्यालय के मल्लीनाथ मंदिर प्रांगण में आयोजित किए जाने वाले श्रीमद् भागवत कथा महायज्ञ तथा नैनी बाई का मायरा कथा के पोस्टर विमोचन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान महंत वीरमनाथ महाराज जोधपुर की अगुवाई में सरपंच ग्राम पंचायत राजमथाई, गायड़सिंह सरपंच ग्राम पंचायत सुभाष नगर,बाबूराम सुथार सरपंच ग्राम पंचायत सुभाषनगर, समाजसेवी भाजपा नेता खीमाराम सुथार, राजेशकुमार सुथार, शंकरलाल सुथार, नखतसिंह, भंवरसिंह, राजूसिंह, तनेरावसिंह, मनोहरसिंह, देवेन्द्रसिंह, कानपुरी सहित सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

पोस्टर विमोचन करते हुए महंत वीरमनाथ ने बताया कि राजमथाई के रावल मल्लिनाथ मंदिर परिसर दिनांक 15 जनवरी से 22 जनवरी तक श्रीमद् भागवत कथा महायज्ञ कथा तथा नानी बाई को मायरो का आयोजन किया जाएगा। कथा व्यास साध्वी श्री प्रेम बाईसा द्वारा भागवत कथा का रसपान करवाया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान महंत ने कलश यात्रा के लिए महाकलश की जिम्मेदारी विभिन्न नागरिकों को सौंपी तथा कथा के दौरान वालंटियर की भी नियुक्ति कर अधिकाधिक सहयोग करने का आह्वान किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser