हत्या के शक में पति गिरफ्तार:विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

पोकरण20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भणियाणा थाना क्षेत्र के मेघासर गांव में गुरुवार की शाम को एक महिला की अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मौत होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भणियाणा पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची तथा शव को भणियाणा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। शुक्रवार को पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद पुलिस की मौजूदगी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया।

परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने और शव नहीं उठाने की चेतावनी पर पुलिस ने मृतका के पति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया तब परिजन शव अंतिम संस्कार के लिए ले गए। हालांकि पुलिस में अभी तक पीहर पक्ष की तरफ से कोई एफ़आईआर नहीं दी गई है। जानकारी के अनुसार मेघासर गांव निवासी महिला नखतू देवी (29) पत्नी भंवरराम मेघवाल की घर में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

​​भणियाणा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने महिला की मौत पर संदेह जताते हुए पति द्वारा महिला की हत्या करने की बात कही। जिस पर पुलिस ने मृतक महिला के शव को अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। वहीं पति को अपने हिरासत में लिया। लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

पांच माह की गर्भवती थी मृतका नखतू
भणियाणा थाना अधिकारी खेताराम गोदारा ने बताया कि गुरुवार देर शाम मेघासर गांव में एक महिला नखतू देवी की अपने ही घर में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। भणियाणा थाना को सूचना मिलने पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी। परिजनों ने अपनी बेटी की हत्या का अंदेशा जताया है। जिस पर पुलिस ने मृतका के पति भंवराराम मेघवाल से मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतका की शादी 8 साल पहले हुई थी। उसके 3 बच्चे पहले से ही हैं। मृत्यु के दौरान महिला 5 माह की गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...