पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:फलसूंड रोड के पास तीन धार्मिक स्थल होने से शाम को श्रद्धालुओं का आवागमन

पोकरण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंदे नाले के कारण पैदल चलना दूभर

फलसूंड रोड से केशरबाई स्कूल आने वाले मार्ग पर लंबे समय से क्षतिग्रस्त पड़ा नाला आमजन के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। नाले की मरम्मत को लेकर नगरपालिका प्रशासन व स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई करता नजर नहीं आ रहा है। इस कारण इस मार्ग पर गुजरने वाले राहगीरों को हर समय भयभीत होकर गुजरना पड़ रह है। इस मार्ग पर समय लोगों को आना जाना रहता है। इसके साथ ही फलसूंड रोड के पास तीन धार्मिक स्थल होने के कारण शाम के समय में श्रद्धालुओं का भी इस मार्ग से गुजरना होता है। ऐसे में लंबे समय से क्षतिग्रस्त पड़ा नाला आमजन के लिए हादसे का कारण बन सकता है।

सामाजिक कार्यकर्ता पिंटू जोशी ने बताया कि लंबे समय से इस नाले की मरम्मत नहीं होने के कारण यह नाला दिनों दिन लोगों के लिए हादसे का कारण बनता जा रहा है। ऐसे में नगरपालिका प्रशासन द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं देने के कारण आए दिन आवारा पशु भी नाले गिर जाते है तथा बड़ी मुश्किल से गाय निकलना पड़ता है। नाला सही नहीं होने के कारण इस मार्ग पर गुजरने जाने आम नागरिक कतराते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser