पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:टीम ने लिए 50 लोगों के सैंपल अधिकारियों ने किया निरीक्षण

पोकरण8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में बाहरी प्रांतों व शहरों से आए लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं। पोकरण शहर में पिछले तीन दिनों से लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से शहर के लोगों में भय है। इन दिनों शहर में कोरोना पॉजिटिव मिलने वाले अधिकतर मरीज सूरत व अहमदाबाद से आ रहे हैं। चिकित्सा महकमा शहर के लोगों की सुरक्षा व स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए लगातार सर्वे के साथ रैंडम सैंपल ले रहा हैं।

शनिवार को टीम द्वारा 50 लोगों के सैंपल लिए गए। चिकित्सकीय टीम में डॉ.अरूण कुमार शर्मा, भूपेन्द्रसिंह छायण, जोगराज सेन, दिनेश विश्नोई, दिनेश छिपा व विक्रम सोलंकी शामिल हैं। डॉ. शर्मा ने बताया की लोगों को कोरोना महामारी के बारे में जागरूक किया जा रहा हैं। चौधरियों की गली में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उपखंड अधिकारी अजय अमरावत, खंड चिकित्साधिकारी ने वार्ड का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान चिकित्सकीय टीम भी उपस्थित रही।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें