पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एमएमडीआर एक्ट:अवैध बजरी का परिवहन करते हुए दो ट्रक के साथ दो चालक गिरफ्तार

पोकरणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांकड़ा फांटा के पास पुलिस ने गुरुवार को अवैध बजरी का परिवहन करते हुए दो ट्रक सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सांकड़ा फांटा के पास अवैध बजरी का परिवहन करते हुए जिला स्पेशल टीम ने डम्पर आरजे 15 जीए 2619 को रुकवाया और उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सागाराम पुत्र हरुराम भील निवासी खुहड़ा पुलिस थाना सांकड़ा बताया।

वाहन में भरी बजरी के बारे में पूछा तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिस पर पुलिस ने सागाराम को धारा 379 आईपीसी व 4/21 एमएमडीआर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। इसके साथ ही सांकड़ा फांटा पर अवैध बजरी से भरे ट्रक आरजे 10 जीए 2357 को रुकवाया तथा चालक नीम्बाराम पुत्र छोगाराम मेघवाल निवासी रामपुरा होना बताया।

चालक से रॉयलटी तथा अन्य दस्तावेजों के बारे में जानकारी ली तो उसने यह नहीं होना बताया। जिस पर उसे 379 आईपीसी व 4/21 एमएमडीआर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें