पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रतियोगिता करवाने की व्यवस्था:सेपक टकरा फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष का स्वागत

पोकरण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेपक टकरा फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष टी. के. सिंह के बुधवार को पोकरण पहुंचने पर जैसलमेर रोड स्थित रावणा राजपूत समाज कार्यालय में स्वागत किया गया। रावणा राजपूत न्याति समाज के सचिव विजयसिंह पंवार ने बताया कि हाल ही में संपन्न हुए ऑल इंडिया फेडरेशन चुनाव में टी.के. सिंह को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुना गया है।

टी.के. सिंह के बुधवार को रामदेवरा व पोकरण पहुंचने पर स्थानीय रावणा राजपूत समाज द्वारा स्वागत व अभिनदंन किया गया। इस अवसर पर समाज के पूर्व अध्यक्ष रघुनाथसिंह चौहान ने टी.के. सिंह का साफा पहनाकर स्वागत किया।

स्थानीय इकाई अध्यक्ष भीखाराम चौधरी ने माला पहनाकर स्वागत किया। शिवसिंह सोढा, जेठूसिंह भाटी, राधेश्यामसिंह इंदा, देवीसिंह परिहार, खेतसिंह दैया, उम्मेदसिंह चौहान, शैतानसिंह भाटी, छोगसिंह भाटी सहित सभी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस दौरान टी.के. सिंह ने कहा कि हमारे स्वास्थ्य के लिए खेल बहुत जरूरी है। खेल में आज भारत विश्व में अपनी प्रतिभा बता रहा है खेलों में हमारे देश की प्रतिभाएं पूरे विश्व में नाम रोशन कर रही है और बहुत ही खुशी का विषय है कि ओलंपिक खेलों में सेपक टकरा को मान्यता मिल चुकी है और जल्द ही पोकरण में इस संबंध में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता करवाने की व्यवस्था की जाएगी। इस संबंध में सेपक टकरा से जुड़े विजयसिंह पंवार ने कहा कि पोकरण की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया जाएगा

खबरें और भी हैं...