पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण:कार्यकर्ताओं को व्यक्तित्व विकास पर ध्यान देने की जरूरत

पोकरण14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता पार्टी पोकरण मंडल के कार्यकर्ताओं का अशापूर्णा धर्मशाला में शिविर का आयोजन

भारतीय जनता पार्टी पोकरण मंडल के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण व मार्गदर्शन के लिए पार्टी का मण्डल स्तरीय दो दिवसीय गैर आवासीय प्रशिक्षण शिविर स्थानीय आशापुरा धर्मशाला में आयोजित किया गया। शिविर का शुभारंभ प्रार्थना गीत के साथ किया गया। इसके पश्चात शिविर के पहले दिवस प्रथम प्रशिक्षण सत्र में कार्यकर्ताओं का आपस में परिचय और प्रमुख वक्ताओं ने शिविर के आयोजन की महत्ता पर विचार प्रकट किया।

प्रशिक्षण के दूसरे सत्र में जिला पदाधिकारियों द्वारा व्यक्तित्व विकास पर शिविर सहभागियों को संबोधित किया। वहीं मंगलवार की दोपहर को प्रशिक्षण का तृतीय सत्र शुरू हुआ। अंतिम सत्र में जिला महामंत्री सुशील व्यास ने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास, अंत्योदय प्रयासों पर पार्टी की भूमिका और सन 2014 के बाद भारतीय राजनीति में आए परिवर्तन पर विचार प्रकट किया।

शिविर के पहले दिन भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश शारदा ने हमारी कार्य पद्धति एवं संगठन संरचना में हमारी भूमिका, पूर्व जिलाध्यक्ष जुगलकिशोर व्यास ने व्यक्तित्व विकास, पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी ने कृषि कानून की महत्ता और पूर्व विधायक शैतानसिंह राठौर ने आज के भारत की मुख्य विचारधारा, जिला मंत्री कंवराजसिंह ने परिवार के महत्व पर विचार प्रकट किया। शिविर में शक्ति केंद्र संयोजक, मंडल कार्यकारिणी, मंडल व मोर्चा के अध्यक्ष, महामंत्री, विभिन्न प्रकोष्ठ के संयोजक, जिला एवं प्रदेश पार्टी के पदाधिकारीगण एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें