पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर्म:कोरोना से निजात के लिए मां उष्ठवाहिनी की पूजा अर्चना की

पोकरणएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शहर के आडा बाजार स्थित सरस्वती विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पुष्करणा परिषद के तत्वाधान में मां उद्वाहिनी की विधि विधान से पूजा अर्चना कर क्षेत्र में अच्छी बारिश के साथ कोरोना संक्रमण से निजात दिलाने की प्रार्थना की गई। इस अवसर पर समाजसेवी व पार्षद नारायण रंगा, एडवोकेट रतनलाल पुरोहित, चैनसुख पुरोहित, हेमशंकर जोशी, घनश्याम छंगाणी, जगदीश जोशी, अजय केवलिया, आशीष जोशी, राकेश पणीया, प्रशांत छंगाणी, गिरिराज औझा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

उपस्थित सदस्यों ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पूर्ण रूप से पालन किया गया। अजय केवलिया ने बताया की इस बार बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने वाले विद्यार्थियों को विद्यालय स्तर पर कोई भी सम्मान कार्यक्रम आयोजित नहीं किया। इसके लिए आगामी दिनों में प्रत्येक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी का घर-घर जाकर सम्मान किया जाएगा। इस कार्य के लिए उपस्थित सभी सदस्यों ने सहमति प्रदान की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement