पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने 40 संदिग्ध लोगों को ट्रेन से रवाना किया

रामदेवरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामदेवरा में पिछले कई दिनाें से रामसरोवर तालाब और मुख्य बाज़ार में घूमने वाले संदिग्ध लोगों को रामदेवरा के युवाओं ने पुलिस के सहयोग से कई संदिग्ध लोगों को ट्रेन में चढ़ाया। रामदेवरा में लम्बे समय से बाहरी संदिग्ध लोगों के कारण पुलिस को शिकायत मिल रही थी। इस पर रामदेवरा सरपंच समंदरसिंह और रामदेवरा थानाधिकारी विशन सिंह के सहयोग से युवाओं ने संदिग्ध लोगों को रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर एकत्रित किया और पुलिस के सहयोग से उन लोगों को यहां से भगाया।

इस कार्य में रामदेवरा के रूपसिंह, हीरसिंह, चुतरसिंह, दूर्जनसिंह, गुलाबसिंह और अन्य युवाओं ने सहयोग करके पुलिस की मदद की। रामदेवरा कस्बे में घूमने वाले संदिग्ध लोगों को एकत्रित किया। युवाओं ने रामदेवरा से 40 से अधिक लोगों को ट्रेन में चढ़ाया।

रामदेवरा में पवित्र रामसरोवर तालाब में मछलियों के शिकार करने के बाद ग्रामीण लोगों ने रामदेवरा पुलिस को ऐसे संदिग्ध लोगों के खिलाफ शिकायत की थी। जिस पर रामदेवरा थानाधिकारी विशन सिंह ने जांच करके उन संदिग्ध लोगों को ढूंढा और इन लोगों के साथ में ट्रेन में रवाना किया। रामसरोवर तालाब में पिछले कई दिन से ऐसे संदिग्ध लोग तालाब में पल रहे मछली और कछुए का शिकार कर रहे थे। इस पर ग्रामीण लोगों को भनक लगने पर पुलिस को सूचना दी गई।

खबरें और भी हैं...