आंदोलन की चेतावनी:राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी 10 जनवरी से काली पट्‌टी बांध करेंगे काम

शिव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपते कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपते कर्मचारी।

राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ प्रदेश इकाई के आह्वान पर शिव के ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सोढ़ा के नेतृत्व में कर्मचारियों ने सीएम के नाम ज्ञापन एसडीएम महावीरसिंह जोधा को सौंपा। ज्ञापन में राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारियों ने पदनाम बदलने, वेतन-भत्ते, पदोन्नति समेत 15 सूत्री मांगे रखी है।

सोढ़ा ने बताया कि 10 जनवरी से 15 जनवरी तक कर्मचारी काली पट्‌टी बांधकर कार्य करेंगे। सरकार स्तर पर वार्ता सफल नहीं होने पर आगामी रणनीति तय की जाएगी। इस मौके पर कर्मचारी संघ के मीराखान, नारायणराम, खेराजराम, जयनारायण, महेशकुमार, प्रकाशचंद मीणा सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

गडरारोड | राजस्थान राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के आह्वान पर संघ के जिला उपाध्यक्ष अमरसिंह राठौड़ के नेतृत्व में कर्मचारियों ने सीएम के नाम ज्ञापन गडरारोड तहसीलदार को सौंपा। उपाध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारी संघ आंदोलन की तैयारी में है। 10 से 15 जनवरी तक काली पट्‌टी बांधकर काम करेंगे।

पदनाम, पदोन्नति समेत 15 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन किया जा रहा है। प्रदेश नेतृत्व की वार्ता के बाद आगामी आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। इस दौरान सुरेंद्रसिंह भाटी, शोकत अली, भूराराम, पवन कुमार समेत कई राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...