विरोध - प्रदर्शन:निवेशकों का पैसा लौटाने के लिए सहारा एजेंटों का प्रदर्शन

बाड़ी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहारा कंपनी में फंसा हुआ है निवेशकों का लाखों करोड़ों रुपया पिछले 4 वर्ष से निवेशकों के पैसे को वापस दिलाने के लिए सहारा एजेंट और फील्ड अधिकारी एवं वर्कर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं जिस में असफल होने पर उन्होंने स्थानीय और जिला प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधियों को भी ज्ञापन दिया,ज्ञापन का असर नहीं होने पर सहारा कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर भी करायी जिसमे इस बात के सबूत भी पेश किए हैं।

कि निवेशकों का पैसा सहारा कंपनी के बड़े अधिकारियों और सोसायटियों के पास है लेकिन कहीं से कोई राहत नहीं मिली,ऐसे में निवेशकों के तगादे से परेशान एजेंटों ने भगवान हनुमान की शरण में आकर संघर्ष समिति का गठन किया है जिसका जिला अध्यक्ष गिरीश कुमार गोयल को बनाया है। जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जिले भर के सहारा एजेंट फील्ड वर्कर और अधिकारी अब कड़ा संघर्ष करेंगे और कड़ा आंदोलन भी किया जाएगा और जब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक कि निवेशकों का पैसा वापस नहीं मिलता है।

गुरुवार को शहर के तुलसीवन स्थित बाबा मनोहर दास मंदिर पर संघर्ष समिति के गठन के बाद जिला अध्यक्ष गिरीश कुमार गोयल ने बताया कि सहारा में बाड़ी सहित जिले भर के करोड़ों रुपया लोगों के जमा है जिनका समय भी पूरा हो चुका है लेकिन पैसा वापस नहीं आ रहा। संघर्ष समिति सदस्यों का कहना था कि यदि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन तेज करेंगे।

खबरें और भी हैं...