मंदिर को राजनैतिक अखाड़ा:कौलारी थाने में महंत ने पेटी रखने का दर्ज कराया मामला, बिलैया खेड़ा हनुमान मंदिर में लोगों ने जबरन रखी दानपेटी

बसई नवाब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बा स्थित बिलैया खेड़ा हनुमान जी मंदिर को राजनैतिक अखाड़ा बना दिया है । कस्बा सहित क्षेत्र के सैकड़ों भक्त हनुमान जी मंदिर पर प्रतिदिन भक्ति भाव से दर्शन करने के लिए आते हैं जहां मंगलवार और शनिवार को भक्तों की तादाद और भी अधिक हो जाती है। इसी के चलते गांव के कुछ लोगों ने एकराय होकर जबरन हनुमान जी के मंदिर पर अपनी ओर से दान पेटी रख दी और मंदिर के महंत को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि मंदिर पर जो भी चढ़ावा आएगा उस पर हम सभी लोगों की खर्च करने की जिम्मेदारी होगी ।

साथ ही मंदिर के महंत ने अगर किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी की तो उसका अंजाम भी महंत को ही भुगतना पड़ेगा। इसी बात के चलते हनुमान जी मंदिर के महंत सुरेश वन ने कौलारी थाने पर करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी है। कौलारी थाना प्रभारी नरेश पोसवाल ने बताया कि बसई नवाब के हनुमान जी मंदिर के महंत सुरेश वन की लिखित रिपोर्ट पर मंदिर से दान पेटी को अपने कब्जे में लिया है और उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...