पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बिना पर्ची दवा ले जा रहे कंप्यूटर कर्मी को रोका तो किया हंगामा

बसई नवाब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की समझाइश के बाद मामला हुआ शांत

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री जांच निशुल्क योजना में लगा कंप्यूटर ऑपरेटर सत्येंद्र सिंह दवा वितरण केंद्र में घुस गया और वहां से दवाइयों को उठाने लगा। इस पर फार्मासिस्ट रिछपाल सिंह ने उसे रोकते हुए बिना पर्ची के दवा नहीं लेने की बात कही। इस बात पर फार्मासिस्ट और कंप्यूटर ऑपरेटर में तनातनी हो गई और मामला मारपीट में बदल गया। इस दौरान फार्मासिस्ट रिछपाल का मोबाइल और चश्मा ऑपरेटर सत्येंद्र ने तोड़ दिया। इस बीच सत्येंद्र ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर अस्पताल बुला लिया।

रिश्तेदारों के पहुंचते ही सत्येंद्र और उसके साथियों ने फार्मासिस्ट के साथ मारपीट करने को आमादा हो गए। इस विवाद की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो तुरंत ही सीएचसी पर पहुंचे और चिकित्सा प्रभारी की सहायता से दोनों को समझाकर मामले को शांत कराया। फार्मासिस्ट रिछपाल सिंह का कहना है कि कंप्यूटर ऑपरेटर सत्येंद्र पहले भी कई बार दबंगई के साथ बिना पर्चे के दवा ले जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें