पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महू गुलावली में मुलभूत सुविधाओं व सड़क के अभाव:मांग पूरी होते ही पंचायत के लोगों में छाई खुशी, विस चुनाव में मतदान का किया गया था बहिष्कार

बसेड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार ने ढाई साल के कार्यकाल में बसेड़ी विधानसभा में शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक, सहित नगरीय व ग्रामीण विकास के नए आयाम स्थापित किए है। जिसके कारण बसेड़ी विधानसभा की छवि बदल रही है। स्थानीय विधायक की पहल पर सरकार ने फिलहाल में महू गुलावली में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोलकर स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार कर लोगों को सौगात दी है। महू गुलावली में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की अधिसूचना जारी होते ही महू गुलावली के लोगों में खुशी छा गई।

बसेड़ी विधायक खिलाड़ीलाल बैरवा ने बताया कि ढाई साल के कांग्रेस शासन में बसेड़ी विधानसभा में सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए विकास योजनाएं स्वीकृति की गई है। बसेडी, सरमथुरा में शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक, पेयजल सहित नगरीय व ग्रामीण विकास के लिए कई योजनाएं धरातल पर दिखाई देने लग गई है। जो भविष्य में मील का पत्थर साबित होगी।

फिलहाल में सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार करते हुए महू गुलावली में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की स्वीकृति प्रदान की गई है। जो क्षेत्र के लोगों के लिए खुशी की बात है। विधायक ने विधानसभा चुनावों की चर्चा करते हुए बताया कि महू गुलावली के लोगों ने स्वास्थ्य सुविधाओं व सडक के अभाव में मतदान का बहिष्कार किया था। प्रत्याशी होने के नाते महू गुलावली में लोगो को एक जाजम पर इकट्ठा किया तथा लोगों की मांग जायज बताते हुए विधायक बनने पर अस्पताल व सड़क बनाने का आश्वासन दिया था। ग्रामीणों ने विश्वास करते हुए अपना निर्णय बदलते हुए मतदान में भाग लिया।

विधायक बनाने के बाद लगातार पैरवी कर लोगों के विश्वास पर खरा उतरकर मांग पूरी कराई। जिससे आसपास के लोगों को इलाज में काफी सहूलियत मिलने की संभावना जताई है। महू गुलावली में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की अधिसूचना जारी होते ही बसेड़ी विधायक बैरवा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गादत्त शास्त्री, पीसीसी सदस्य लाखनसिंह गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र सिंह परमार, पूर्व प्रधान उदयभान सिंह, चेयरमैन जलाल खान, पूर्व संसद प्रवक्ता भगवान सिंह कुशवाह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री रघुशर्मा का आभार जताया है।

खबरें और भी हैं...