पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:ट्रक में भरे 44 मवेशियों को कराया मुक्त, चालक-परिचालक गिरफ्तार, ट्रक जब्त

बयाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बयाना-भरतपुर मार्ग स्थित सालाबाद रेलवे फाटक के पास से पुलिस ने एक ट्रक में निर्दयतापूर्वक भरे 44 मवेशियों को मुक्त कराकर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत चालक सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र के छान गांव निवासी अशोक बैरवा तथा परिचालक सनवर खान को गिरफ्तार किया गया है। मवेशियों को यूपी स्थित कट्टी घर ले जाया जा रहा था।

ट्रक के अंदर लकड़ी व लोहे की शीटों से दो मंजिलें बनाकर पशुओं को ठूंस-ठूंस कर भरा हुआ था। टाउन चौकी प्रभारी सियाराम धाकड़ ने बताया कि रविवार तड़के 3.30 बजे गश्त के दौरान सालाबाद रेलवे फाटक पर बयाना की ओर से एक ट्रक आता दिखाई दिया। जिसे रुकवा कर चैक किया तो उसमें पैरों को बांधकर 38 भैंसों व 6 पाड़ों को ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ था।

इस पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत चालक सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र के छान निवासी अशोक बैरवा तथा परिचालक सनवर खान को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मुक्त कराए पशुओं को शेरगढ़ स्थित क्रेशर पर ले जाकर कसाईपाड़ा निवासी गरीबा कुरैशी को अस्थाई सुपुर्दगी में दिया है। ट्रक को जब्त किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें