लूटपाट:नशीला पदार्थ पिलाकर युवक से ‌7.5 हजार रुपए और एंड्राइड मोबाइल फोन लूटा

बयाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बयाना. थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने आया पीड़ित नबाब सिंह। - Dainik Bhaskar
बयाना. थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने आया पीड़ित नबाब सिंह।

बयाना- रुदावल स्टेट हाईवे पर गंभीर नदी के सिंघाड़ा पुल के पास बीती रात बाइक सवार गांव नयागांव निवासी नबाब सिंह पुत्र खूबीराम से उसके परिचित कुछ लोग पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर साढ़े सात हजार की नगदी व एंड्रॉयड मोबाइल फोन लूट ले गए। पीड़ित युवक आरोपियों के चंगुल से छूट कर बाइक को मौके पर ही छोड़कर पैदल शॉर्टकट रास्ते से टाउन पुलिस चौकी पहुंचा और आपबीती सुनाई। इसके बाद घटना से घबराए युवक को कुछ देर के लिए सरकारी अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा।

हालांकि युवक की बाइक बुधवार सुबह घटनास्थल से करीब 250 मीटर दूर पुरानी चुंगी के पास एक दुकान के पास लावारिस हाल में पड़ी हुई मिल गई। घटना को लेकर पीड़ित युवक ने दो नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीरी रिपोर्ट भी दी है। आरोपी पीड़ित के पहले से परिचित हैं तथा उसके गांव के पास के ही दूसरे गांव के रहने वाले हैं। बाद में डीएसपी अजय शर्मा के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

रिपोर्ट लेकर थाने आए नयागांव निवासी नवाब सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9.30 बजे वह सिंघाड़ा निवासी एक व्यक्ति से बोरिंग कराने की बात करके वापस अपने गांव बाइक से लौट रहा था। तभी पुल से निकलते ही पेट्रोल पंप के सामने उसे पड़ाेस के गांव नगला गुठाकर निवासी प्रकाश गुर्जर व रामकरन अपने तीन अन्य साथियों के साथ सड़क के पास खड़े मिले। पूर्व से परिचित होने के कारण उन्होंने उसे हाथ देकर रुकवा लिया। नवाब ने बताया कि वे लोग चिलम का नशा कर रहे थे।

बातचीत के दौरान प्रकाश व रामकरन ने अपने हाथ में लगी एक पानी की बोतल पीने के लिए नवाब को दी। नवाब का कहना है कि पानी पीने के कुछ देर बाद ही उसे चक्कर से आने लगे। इतने में ही प्रकाश व रामकरन ने उसकी शर्ट की जेब में रखे साढ़े सात हजार रुपयों व एंड्राइड मोबाइल फोन को जबरन निकाल लिया। अचानक हुई घटना से नबाब घबरा गया तथा अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़कर पैदल-पैदल नगला शीशों में होकर कस्बे की टाउन पुलिस चौकी पहुंच गया। जहां उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...