पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाल दरवाजा रेलवे फाटक पर हुआ हादसा:नाना से मिलने आ रहे साइकिल सवार किशोर को ट्रक ने राैंदा, मौके पर मौत

बयानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के ब्रह्मबाद राेड स्थित रेलवे फाटक पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास साेमवार दर्दनाक हादसा हुआ। ओवरब्रिज के पास एक असंतुलित तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार 16 वर्षीय किशाेर काे राैंद दिया। हादसे में किशाेर की माैके पर ही माैत हाे गई। मृतक किशाेर पास ही के गांव सिंघान खेड़ा का रहने वाला विशाल पुत्र कुमर सिंह जाटव है।

जाे शाम करीब 6 बजे फाटक के पास रहने वाले अपने नाना से मिलने घर से साइकिल चलाकर आया था। घटनास्थल पर आसपास के लोगों व राहगीराें की भीड जमा हो गई। लाेगाें ने चालक काे पकड कर ट्रक को रूकवा लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किशाेर के शव को पाेस्टमार्टम के लिए सीएचसी की माेर्चरी में रखवा दिया। वहीं चालक काे हिरासत में लेकर ट्रक काे जब्त किया है।

ट्रक के पहियाें के नीचे किशाेर का सिर आने से उसका चेहरा पूरी तरह से क्षत-विक्षत हाे गया। इससे उसकी काफी देर में पहचान हाे पाई। एएसआई मोहनसिंह ने बताया कि सोमवार शाम को सिंघानखेडा निवासी विशाल पुत्र कुमरसिंह जाटव अपने घर से लाल दरवाजा के रेलवे फाटक के पास स्थित अपनी ननिहाल में नाना श्यामवीर जाटव के पास आ रहा था।

फाटक के पास ब्रह्मबाद की ओर से आए एक ट्रक ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। इससे साइकिल से गिरे विशाल का सिर व पैर ट्रक के पहियाें के नीचे अा गए। मृतक का पिता कुमर कस्बे की अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता है।

परिजनों ने किया रास्ता जाम

ट्रक से बच्चे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने रेलवे फाटक के पास पत्थर रखकर रास्ता जाम कर दिया। इसके चलते करीब एक घंटे तक रास्ता जाम रहा। सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर डीएसपी केएस राठौड़ पहुंचे तथा परिजनों से समझाइश की, लेकिन परिजन नहीं माने।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

दिल्ली-मुम्बई रेलमार्ग स्थित बसेरी पुलिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। उच्चैन थाने के एएसआई भगवतप्रसाद ने बताया कि बीती रात्रि को गांव बसेरी पुलिया के पास दिल्ली-मुम्बई रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से गांव गुर्जर काॅलोनी उच्चैन निवासी मुरारी (22) पुत्र करमचंद गुर्जर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना को लेकर परिजनों ने कानूनी कार्रवाई कराने से मना कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें