पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:चेयरमैन के खिलाफ घर की सीढ़ियां तुड़वाने का मामला दर्ज

बयाना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नपा कर्मियाें से गलत कार्रवाई कराने का आराेप

कस्बे के पठानपाड़ा निवासी एक महिला ने अपने पड़ाेसी व नगरपालिका चेयरमैन ओमप्रकाश कोली के खिलाफ व्यक्तिगत रंजिश के कारण अपने पद का दुरुपयाेग करते हुए नपा कर्मियाें काे बुलाकर उसके घर की सीढ़ियां तोड़ने का मामला कोर्ट इस्तगासा के माध्यम से दर्ज कराया है। हैड कांस्टेबल साेरन सिंह के अनुसार पठानपाड़ा निवासी महिला इंद्रा देवी ने मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि उसका चेयरमैन ओमप्रकाश से चपेटा मकान है।

जिसने चुनावी रंजिश को लेकर बगैर नोटिस दिए दबंगई से उसने मकान के आगे की सीढियों को पालिका के कर्मचारियों को बुलाकर तुड़वा दिया है। महिला ने बताया है कि उसने वर्ष 2010 में पालिका से स्वीकृति लेकर मकान के बाहर ग्रेनाइट की सीढ़ियां बनवाईं थी।

आरोप है कि चेयरमैन ने निजी रंजिश निकालने के लिए पद का दुरुपयाेग कर नपा कर्मियाें काे बुलाकर उसकी सीढियों को तुड़वा दिया व उसके सीढियाें में लगे मंहगे ग्रेनाइट के पत्थर को भरकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। इस संबंध में चेयरमैन काेली का पक्ष जानने के लिए माेबाइल पर संपर्क किया लेकिन उनका फाेन नाे रिप्लाई रहा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें