पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़ी:जॉब देने का झांसा देकर ठगी के प्रयास का मामला दर्ज

बयाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑनलाइन जॉब दिलाने का झांसा देकर युवक से ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवक ने इस्तगासा के जरिए फर्जी कम्पनी बनाने वाले अज्ञात ठगों के खिलाफ उनके मोबाइल नंबर के आधार पर ठगी का प्रयास करने व राशि उनके अकाउंट में डालने की धमकी देने का मामला थाने में दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार कस्बे के आनंद विहार कॉलोनी निवासी तरुण गोयल ने रिपोर्ट में बताया कि उसके मेल आईडी पर गुजरात के वापी शहर स्थित नेट इंटरप्राइजेज कंपनी के नाम से जॉब के लिए भर्ती का विज्ञापन आया था। संपर्क करने पर कंपनी प्रतिनिधि ने बताया कि जॉब के तहत ऑनलाइन वर्क करना होगा।

सहमति दिखाने पर उसने ऑनलाइन वर्क भी शुरु कर दिया। लेकिन वर्कलोड अधिक होने की वजह से उसने 10 दिन बाद ही कंपनी को मैसेज कर काम करने में असमर्थता जता दी थी। इससे पहले कंपनी ने उसके आधार कार्ड व एक स्टांप को भी ऑनलाइन मंगा लिया था। काम बंद करने पर कंपनी ने मैसेज भेजकर रजिस्ट्रेशन शुल्क के तौर पर 6700 रुपए की मांग की।

फसल में पशु चराने की मना करने पर मारपीट

पुलिस थाने में एक महिला ने नामजद लोगों के खिलाफ खेत में खड़ी ज्वार की फसल को पशुओं को चराने की मना करने पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। रुदावल थाने के हैडकांस्टेबल विजयपाल सिंह ने बताया कि गांव नयाबास निवासी कुसुम पत्नी छीतर मीणा ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने खेत पर ज्वार की फसल की रखवाली कर रही थी कि उसी समय विजय सिंह भैंसों को लेकर फसल को चराने लगा। जब फसल चराने की मना किया तो गांव के ही विजयसिंह, किशन सिंह, ओमप्रकाश, किन्नो, गुड्डी मीणा आए गए और मारपीट कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें