पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयाना:अखंड भारत के निर्माण में सहयोग करें

बयाना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिन्दू जागरण मंच की जिलास्तरीय बैठक शनिवार को लक्ष्मी पैलेस मैरिज होम में मंच के प्रांतीय मंत्री गोपालसिंह राजावत के मुख्यातिथ्य व जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मंच की ओर से 1 से 14 अगस्त तक जिलेभर में अखंड भारत संकल्प दिवस के तहत होने वाले कार्यक्रमों की रुपरेखा तय की गई तथा पर्यावरण बचाओ अभियान चलाकर पौधारोपण करने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए अतिथि वक्ताओं ने कहा कि देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हिन्दू समाज को संगठित होकर एकजुट होने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि मंच का लक्ष्य हिन्दू समाज में संस्कारवान पीढ़ी तैयार करना है जिससे वे आगे चलकर राष्ट्र, समाज व धर्म के लिए संकल्पबद्ध होकर काम कर सकें तथा देशहित में अपना योगदान दे सकें।

वक्ताओं ने कहा कि कालांतर में भारत से उसका कुछ हिस्सा टूटकर अलग हो गया था। मंच का उद्देश्य है कि टूटा हुआ हिस्सा भारत से पुन: जुड़े तथा अखण्ड भारत का फिर से नवनिर्माण हो सके। बैठक को जिला महामंत्री प्रदीप आर्य, उमाशंकर एडवोकेट, उदयभान धाकड़, धीरेंद्र सिंह गुर्जर, लक्ष्मीकांत शर्मा ने संबोधित किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें