पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयाना का मामला:शिक्षक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार गिर्राज प्रसाद बंसल को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर गांव रीछोली में कार्यरत शिक्षक राजेश के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कराए जाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि गत 8 मार्च को कोरोना मोबाइल टीम में शामिल अध्यापक राजेश के साथ गांव रीछोली में रंगीलाल व लक्ष्मण मीणा द्वारा मारपीट कर सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए थे।

जिसकी पीड़ित अध्यापक ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन मामले में आज तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है तथा आरोपी, पीड़ित अध्यापक को जान से मारने तथा झूठे केसों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। ज्ञापन में चेतावनी दी कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो जिले के सभी कार्मिकों को कोरोना कार्य का बहिष्कार कर आंदोलन करना पड़ेगा। साथ ही प्रशासन यह सुनिश्चित करें कि शिक्षक या किसी भी कर्मचारी के साथ भविष्य में ऐसी घटना होती है तो त्वरित कार्रवाई की जानी चाहिए।

रुदावल। राजस्थान शिक्षक संघ एवं गुर्जर अधिकारी कर्मचारी कल्याण परिषद के पदाधिकारियों ने रूपवास एसडीएम प्रशिक्षु आईएएस रिषभ मंडल को ज्ञापन देकर वैक्सीनेशन ड्यूटी के दौरान शिक्षक के साथ मारपीट करने के वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की गई। एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि गांव रीछौली स्कूल में कार्यरत शिक्षक राजेश के साथ गांव के ही नामजद लोगों ने अभद्रता कर मारपीट कर दी।

जिस पर शिक्षक द्वारा नामजद लोगों के खिलाफ उच्चैन थाना पुलिस में मारपीट व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने से आरोपित खुलेआम घूम रहे है। वही आरोपितों द्वारा शिक्षक को धमकी देकर राजीनामा करने का दवाब बनाया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो शिक्षक संगठनों द्वारा जिलास्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें