पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग से नुकसान:बयाना के कैर गांव में दो छप्परपोश मकानों में लगी आग, 1.36 लाख का घरेलू सामान जला

बयाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बयाना. आग से जला घरेलू सामान। - Dainik Bhaskar
बयाना. आग से जला घरेलू सामान।
  • ग्रामीणों ने ही पानी और मिट्‌टी डालकर कई घंटों में पाया आग पर काबू

थाना क्षेत्र के गांव कैर में दो रिहायशी छप्परपोश घरों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आगजनी में दोनों परिवारों का 1.36 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों के सामूहिक सहयोग से आग पर काबू पाया गया। घटना को लेकर दोनों पीडितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे गांव कैर निवासी जलसिंह कोली ने बताया कि उसके पुत्र नरेश के रिहायशी छप्परपोश में अज्ञात कारणों से आग लग गई।

आग से छप्परपोश में रखे दो एंड्रॉयड मोबाइल, सिलाई मशीन, पत्थर कटिंग मशीन, बक्सा, टंकी, पंखा, अनाज, बिस्तर, कपड़े आदि करीब एक लाख रुपए का घरेलू सामान जल गया। इसी तरह गांव कैर के ही मुकेश जाटव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनके छप्परपोश घर में आग लगने से घर में रखा करीब 36 हजार रुपए कीमत का घरेलू सामान जलकर राख हो गया। घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग की सूचना पर लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मिट्टी व पानी डालकर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें