पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:जमीनी विवाद में फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार

बयाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढीबाजना थाना क्षेत्र के गांव खेरीडांग में 20 दिन पहले जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी खेरीडांग निवासी 27 वर्षीय लखन सिंह पुत्र निर्भय गुर्जर को गिरफ्तार किया है। गढीबाजना एसएचओ महावीर सिंह ने बताया कि गांव के ही कुंवर सिंह व रामकुमार गुर्जर पक्षों के बीच एक खेत पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।

26 अगस्त को कुंवर सिंह पक्ष उक्त खेत को जोतने गया था तो रामकुमार पक्ष के दर्जनभर लोगों ने फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में कुंवर सिंह पक्ष के खेरीडांग निवासी देवीसिंह तथा उनका रिश्तेदार मांसलपुर थाना क्षेत्र के गांव टमकौली निवासी सियाराम घायल हो गए थे। 5 दिन सियाराम की जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। एसएचओ ने बताया कि मामले के आरोपी लखन सिंह को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों में झगड़ा, चार गिरफ्तार

गांव खांनुआ में जमीन के बंटवारे को लेकर सगे भाइयों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने आपस में झगड़ा करते हुए चार जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। रूपवास एसएचओ हुकम सिंह शेखावत ने बताया कि गांव खांनुआ में सगे भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष एक-दूसरे को मारने-पीटने को उतारू हो गए। जिस पर पुलिस ने राकेश, राजू पुत्र अमरसिंह, अनिल पुत्र मदन, पदम सिंह पुत्र देवीसिंह जोगी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

पांच हजार का फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने सरकारी कर्मचारी पर अवैध हथियार से प्राणघातक हमला कर राजकार्य में बाधा डालने के मामले में चार साल से फरार पांच हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कस्बे के मूडिया रोड पर गांव ईशनाका मोड स्थित खेतों में खड़ी फसल में भागने के दौरान कांस्टेबल हनीफ, अतर सिंह व सहाबुदीन ने अकबर पुत्र ईशव मेव निवासी बनैनी धौकला थाना सीकरी को गिरफ्तार किया है।

सीकरी. पुलिस ने अपहरण कर ठगी के मामले में फरार चल रहे 3 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि नगर थाने से फरार चल रहे बनेनी धौकला निवासी सुस्सन उर्फ मोरमल पुत्र हारून को गुलपाड़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें