पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनबन:प्रेमी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही पत्नी से नाराज पति ने सोशल मीडिया पर पत्नी का फोटो डाल अश्लील टिप्पणी की, पुलिस से की शिकायत

बयाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बयाना के एक गांव की महिला ने अपने पति बूंदी जिले के गणेशपुरा निवासी रामनिवास उर्फ रामू वर्मा के खिलाफ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर अश्लील टिप्पणी करने की रिपोर्ट पुलिस को दी है। महिला द्वारा दी गई शिकायत की पुलिस जांच कर रही है। महिला पिछले 6 माह से पति को छोड़कर बयाना के एक गांव में अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में बतौर पत्नी रह रही है।

हालांकि महिला का कहना है कि उसने अपने प्रेमी युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। प्रेमी युवक के साथ बुधवार को थाने पहुंची महिला ने बताया कि उसकी शादी बूंदी जिले के कैलवाड़ा तहसील के गांव गणेशपुरा निवासी रामनिवास उर्फ रामू वर्मा के साथ हुई थी।

महिला का पीहर भी बूंदी जिले के देवरी गांव में बताया है। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति रामनिवास उसे प्रताड़ित करता था। इस पर करीब 6 माह पहले वह बयाना के एक गांव निवासी युवक के साथ अपनी मर्जी से बयाना आ गई थी और उससे कोर्ट मैरिज कर पत्नी की तरह रह रही है।

महिला का आरोप है कि जब से वह युवक के साथ बयाना आई है तभी से उसका पति उसे ब्लैकमेल कर रहा है और अब उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी फोटो अपलोड कर उस पर अश्लील टिप्पणी की है। गौरतलब है कि महिला का प्रेमी भी विवाहित है।

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
इस तरह की शिकायत लेकर महिला थाने आई थी लेकिन अभी उसने पूरे फैक्ट नहीं बताए हैं। शिकायत की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी। तथ्य जुटाए जा रहे हैं।
मीना मीणा, प्रशिक्षु आरपीएस बयाना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें