करीब दर्जन भर लोगों को आई चोटें:कोली समाज के गोवर्धन पूजा कार्यक्रम में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

बयाना21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोली समाज की ओर से आयोजित गोवर्धन पूजा कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में लाठी-डंडों, सरियों से मारपीट हो गई। - Dainik Bhaskar
कोली समाज की ओर से आयोजित गोवर्धन पूजा कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में लाठी-डंडों, सरियों से मारपीट हो गई।

भीतर वाली स्थित कोलियों की अथाई पर कोली समाज की ओर से आयोजित गोवर्धन पूजा कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में लाठी-डंडों, सरियों से मारपीट हो गई। झगड़े में करीब एक दर्जन लोग चोटिल हो गए। घटना को लेकर शनिवार सुबह कोली समाज के दर्जनों महिला-पुरुष थाने पर पहुंच गए तथा घटना को लेकर रोष जताते हुए प्रदर्शन किया।

घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ थाने में क्रॉस केस दर्ज कराए गए हैं। पुलिस के अनुसार एक पक्ष के कोलीपाड़ा निवासी जितेंद्र व बृजमोहन कोली ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे कोली समाज की ओर से अथाई पर गोवर्धन पूजा का कार्यक्रम चल रहा था।

इसी दौरान भीतरबाड़ी निवासी महेंद्र गुर्जर, बादल जाट, राहुल रेवाड़ी, अमरजीत, करन जाट, विष्णु जंगम, हर्षित, देव, सतीश, कुलदीप आदि कई लोग हाथों में सरिया व पाइप आदि लेकर आए और समाज की ओर से किए जा रहे कार्यक्रम को लेकर एतराज जताते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया।

मारपीट में भागचंद, राजेश, हरीश, ब्रजमोहन, जीतेंद्र,विशंभर, शांति, राखी, रुकमणी, रामदुलारी व राधा चोटिल हो गई। इसी तरह दूसरे पक्ष की ओर से अंबा सिनेमा बाल्मीकि बस्ती निवासी बुद्धीलाल उर्फ हन्नू बाल्मीकि ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह भीतरबाड़ी की ओर जा रहा था। रास्ते में कोली अथाई पर चल रहे गोवर्धन पूजा के कार्यक्रम को देखने के लिए रुक गया।

इसी दौरान आकाश, ब्रजमोहन, प्रमोद, हेमंत, जितेंद्र, रूपेंद्र, लोकेश, दौलत, सुल्ताना, विष्णु आदि दर्जनों लोगों ने उनके समाज के कार्यक्रम को देखने पर एतराज जताते हुए उसके साथ लाठी-डंडों के साथ मारपीट कर दी। बचाने आए आसपास के राहगीरों के साथ भी मारपीट कर दी।

उधर, घटना को लेकर कोली समाज में रोष फैल गया। शनिवार सुबह कोली समाज के दर्जनों महिला-पुरुष नपा पार्षद प्रमोद कोली व दिनेश कोली के नेतृत्व में थाने पर आ गए और थाना प्रभारी को घटना से अवगत कराते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...