गाड़ी में रखे पर्स से सांसद का आईफोन चोरी:Y+ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है सांसद को, आठ दिन बाद दर्ज करवाया मामला, पुलिस जांच में जुटी

बयाना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भरतपुर सांसद रंजीता कोली का आईफोन गाड़ी में रखे पर्स से चोरी हो गया। एप्पल का आईफोन-12 करीब 40 हजार की कीमत का था। घटना 29 अप्रैल की शाम की है। घटना को लेकर शनिवार को सांसद के पीए ने बयाना थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया। आश्चर्य की बात यह रही कि सांसद को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। ऐसे में उनकी गाड़ी में रखे पर्स से मोबाइल निकलना गंभीर है।

सांसद के पीए संतोष कुमार ने बताया कि 29 अप्रैल की शाम 5:15 बजे सांसद दिल्ली जाने के लिए बयाना रेलवे स्टेशन गई थी। गाड़ी से उतरने के दौरान सांसद अपना पर्स गाड़ी में ही भूल गई और स्टेशन के अंदर चली गई। सांसद को पश्चिम एक्सप्रेस से दिल्ली जाना था। तभी प्लेटफार्म पर उनको पर्स गाड़ी में ही छूटने का ध्यान आया।

इस पर पीए संतोष पर्स लेने के लिए गाड़ी पर आया और गाड़ी में से पर्स निकालकर सांसद को दे दिया। पीए ने बताया कि गाड़ी की विंडो खुली हुई थी और पर्स डैशबोर्ड पर ही रखा हुआ था।

पीए संतोष कुमार ने बताया कि सांसद बयाना से दिल्ली गई थी। जहां से वे सीधे एरोप्लेन से लखनऊ गई थी। लखनऊ पहुंचने पर सांसद को मोबाइल नहीं होने का पता चला। लखनऊ से वापस लौटने के बाद शनिवार को सांसद के पीए ने एफआईआर दर्ज कराई है।

एसएचओ हरि नारायण मीना ने बताया कि सीडीआर के जरिए मोबाइल की लास्ट लोकेशन निकाली जाएगी। चूंकि सांसद बयाना से दिल्ली होते हुए लखनऊ गई थी। ऐसे में सफर भी काफी लंबा रहा। पुलिस CDR से लास्ट लोकेशन निकालकर फोन की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...