इंदिरा रसोई का उद्धाटन:बयाना पर दो जगह 8 रुपए में मिलेगा पौष्टिक भोजन, पालिका अध्यक्ष ने किया शुभारंभ

बयाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बयाना नगरपालिका प्रशासन की ओर से रविवार से शहर में दो स्थानों पर नई इंदिरा रसोईयां शुरु की गई है। कस्बे के गांधी चौक-भीतरबाडी रोड और पंचायत समिति तिराहे पर दो नई इंदिरा रसोईयों का नगरपालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल बटटा, तहसीलदार अमित शर्मा, पेंशनर समाज के अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा और ईओ जितेन्द्र गर्ग ने फीता काटकर और दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया।

चेयरमैन बटटा ने कहा कि 'कोई भूखा न सोए' की अवधारणा के साथ शुरु हुई। इन रसोईयों में लोगों को 8 रुपए में ताजा और पौष्टिक भोजन मिलेगा। उन्होंने लोगों से योजना का लाभ लेने की बात कही। चेयरमैन ने कहा कि लोग अपने जन्मदिन, विवाह वर्षगांठ सहित ऐसे ही अन्य खुशी के मौके पर लाभर्थियों को भोजन प्रायोजित कर सकेंगे। ईओ जितेन्द्र गर्ग ने बताया कि इंदिरा रसोई के माध्यम से जरुरतमंदों को 8 रुपए में एक समय का भोजन दिया जाता है।

कई लोग रहे मौजूद
इंदिरा रसोई में भोजन मेन्यू में प्रति व्यक्ति 100 ग्राम दाल, 100 ग्राम सब्जी, 250 ग्राम चपाती और अचार परोसा जाएगा। रसोईयों में भोजन मिलने का समय सुबह 8.30 बजे से दोपहर 2 बजे और शाम को 5.30 बजे से रात 9 बजे तक रहेगा। इस दौरान अमरसिंह धाकड, दीपक गुप्ता, पवन कुमार, लोकेन्द्रसिंह सूपा, भोजेन्द्र तिवारी, सचिन शर्मा आदि कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...